fbpx
Now Reading:
कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने पहले किया ये नेक काम, फिर सरकारी बंगले में किया प्रवेश
Full Article 2 minutes read

कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने पहले किया ये नेक काम, फिर सरकारी बंगले में किया प्रवेश

भोपाल: मध्य प्रदेश के कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने दिव्यंगों को भोजन कराकर सरकारी बंगले में प्रवेश किया है. जो कि सूबे में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग विधायक की जम कर तारीफ करते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल मध्य भोपाल से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद को हाल ही में सरकारी बंगला अलॉट किया गया है. बगंले में गृह प्रवेश करने से पहले उन्होंने दिव्यांग बच्चों को भोजन कराया और फिर बंगले में प्रवेश किया. इस दौरान पूर्व केन्द्रीय मंत्री सुरेश पचौरी भी मौजूद रहे.

गृह प्रवेश के मौके पर आरिफ मसूद ने कहा कि मैं इस आवास का उपयोग आम जनता की सेवा करने के लिए करूंगा.साथ ही उन्होंने कहा कि वे आने वाले दिनों में एक निर्धारित समय पर जनता की शिकायतों के निराकरण के लिए मौजूद रहेंगे.

वहीं दिव्यांग बच्चों के साथ भोजन करने को लेकर उन्होंने कहा कि मैं इन बच्चों के भोजन करके साथ गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश के विधान सभा चुनावों में कांग्रेस के आर‍िफ मसूद ने भारतीय जनता पार्टी सुरेंद्र नाथ स‍िंह को पटखनी देते हुए भोपाल मध्य की सीट पर कब्ज़ा जमाया था. आर‍िफ मसूद को 76647 जबकि भाजपा प्रत्याशी सुरेन्द्र नाथ सिंह को 61,890 वोट मिले थे.

Input your search keywords and press Enter.