fbpx
Now Reading:
HTC का नया स्‍मार्टफोन दिसंबर में होगा लॉन्‍च, फीचर्स जान उड़ेंगे होश

HTC का नया स्‍मार्टफोन दिसंबर में होगा लॉन्‍च, फीचर्स जान उड़ेंगे होश

HTC

HTC

नई दिल्‍ली (चौथी दुनिया ब्‍यूरो) : हाल ही में एक खबर आई थी कि HTC कंपनी स्‍मार्टफोन बनाना बंद कर रही है. लेकिन ताइवान ने स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ने इसे खारजि करते हुए कहा है कि ये सारी खबरें महज अफवाहें हैं. बल्कि कंपनी ने कहा कि इस साल के अंत में और साल 2019 के शुरुआत में एक नया फोन लॉन्‍च करने की तैयारी में हैं. कंपनी ने बताया कि साल के अंत तक HTC U12 Life का अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्‍च करने की तैयारी में है. नए वेरिएंट में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्‍टोरेज दी जाएगी.

Related Post:  ये क्या बॉलीवुड में लौटी ज़ायरा वसीम ?

कंपनी ने कहा कि इस साल दिसंबर अंत तक एचटीसी यू लाइफ का अपर वेरियंट पेश किया जाएगा. एचटीसी ने कहा कि यह स्‍मार्टफोन का व्‍यापार नहीं छोड़ रही है. कंपनी का मानना है कि अब लोगों के जीवन का अभिन्‍न अंग बन चुका है और मोबाइल डिवाइसेज के भविष्‍य के विकास के लिए वीआर तकनीक का अहम रोल होगा.

एचटीसी अपने वीआर प्‍लैटफॉर्म में सुधार को जारी रखने और अपने वीआर/एआर को सटीक करने के अलावा 5जी के समय में अपने नए डिवाइसेज में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई),ब्‍लॉकचेन और 5जी जैसे तकनीकों को शामिल करने पर भी जोर देगी. ये बयान उस घोषणा के बाद आया है जिसमें एचटीसी कंपनी ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर ब्‍लॉकचेन तकनीक से लैस स्‍मार्टफोन एक्‍सोडस लॉन्‍च करने की घोषणा की थी.

Related Post:  इस एक्ट्रेस को गाड़ी से उतारकर उबर कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी, जानें पूरा मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.