fbpx
Now Reading:
अब बिना WhatsApp खोले ही देख पाएंगे Video
now-you-can-watch-whatsapp-video-on-app

now-you-can-watch-whatsapp-video-on-app

इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफार्म WhatsApp जल्द ही एक और नया फीचर जोड़ने वाला है। इस फीचर का इस्तेमाल WhatsApp के सभी प्लेटफार्म पर किया जा सकेगा। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक WhatsApp यूजर्स अब वीडियोज को नोटिफिकेशन्स से ही डायरेक्ट देख सकेंगे। यूजर्स को ऐप ओपन करने की जरूरत नहीं होगी। इस तरह से टेक्स्ट मैसेज और फोटोज की तरह ही यूजर्स वीडियोज को भी डायरेक्ट देख सकेंगे। इससे पहले यूजर्स को वीडियोज को आए वीडियोज को देखने के लिए ऐप को ओपन करना पड़ता है। इसकी वजह से WhatsApp के लास्ट सीन पर ब्लू टीक दिखाई देता है।

Related Post:  मोदी सरकार कई बदलाव के साथ जारी करेगी 200- 500 रुपये के नए नोट, पुराने नोट होंगे ....

इससे पहले भी WhatsApp ने यूजर्स के जरूरत के मुताबिक अपने प्लेटफार्म में कई फीचर्स जोड़े हैं। कुछ दिन पहले ही वॉट्सऐप ने Add Contact और QR Code फीचर रोल आउट किए हैं। आपको बता दें कि Add Contact फीचर के जरिए यूजर्स वॉट्सऐप इस्तेमाल करते समय किसी भी नए नंबर को एड कर पाएंगे। ऐसा करने से कॉन्टैक्ट यूजर की कॉन्टैक्ट लिस्ट में चला जाएगा। इसके अलावा QR Code फीचर के तहत कोई भी यूजर अपना नंबर किसी से भी तुरंत शेयर कर पाएंगे।

Related Post:  मुंबई एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फिसला स्पाइस जेट का विमान फिसला, कुछ यात्रियों को मामली चोटें आईं

WABetaInfo के मुताबिक, ये दोनो फीचर iOS और एंड्रॉयड पर उपलब्ध नहीं हैं। फिलहाल कंपनी इन फीचर्स पर काम कर रही है। आने वाले समय में इन्हें आधिकारिक तौर पर रोलआउट किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.