fbpx
Now Reading:
अब हर कॉल के साथ लीजिए नई रिंगटोन का मज़ा, आ गया है नया ऐप
Full Article 2 minutes read

अब हर कॉल के साथ लीजिए नई रिंगटोन का मज़ा, आ गया है नया ऐप

set your smartphone as per your call use these tips

नई दिल्ली : ज़्यादातर स्मार्टफोन यूज़र कुछ दिन बाद अपने फोन की रिंगटोन से बोर हो जाते हैं ऐसे में स्मार्टफोन आपको ऑप्शन देता है कि आप अपने फोन के किसी ख़ास नंबर में जाकार उसके लिए रिंगटोन सेलेक्ट कर सकते हैं लेकिन ऐसा करने में कुछ ख़ास मज़ा नहीं हैं. ऐसे यूज़र जो हर कॉल के साथ अपने फोन में एक नई रिंगटोन सुनना चाहते हैं उनके लिए गूगल प्ले स्टोर में एक ख़ास ऐप मौजूद है जिसकी मदद से आप हर काल पर नई रिंगटोन सुन सकते हैं.

Related Post:  देखें कैसे- अहमदाबाद में 'मन्नत' उतारते समय मूर्ति में फंसी महिला, मुश्किल से बची जान

इसके लिए बस आपको अपने फोन पर रैंडट्यून एप इंस्टाल करना पड़ेगा इसके बाद आप इसे ओपन करे और परमिशन मैसेज पर allow विकल्प को सिलेक्ट करें। यह डिफॉल्ट रिंगटोन सेटिंग को बदलने के लिए पूछेगा। सिस्टम सेटिंग में जाकर allow मॉडिफाई सेटिंग ऑप्शन को ऑन कर दें। अब डिस्प्ले में एक विंडो ओपन होगी,जिसमें कॉल, एसएमएस, अलार्म और रिंगटोन सेट करने का विकल्प होगा। फिर दिए गए ऑप्शन में सब-कैटेगरी के दूसरे ऑप्शन में जाकर प्ले लिस्ट बनानी होगी।

Related Post:  देखें कैसे- अहमदाबाद में 'मन्नत' उतारते समय मूर्ति में फंसी महिला, मुश्किल से बची जान

उस कैटेगरी को एक नाम दे दें। इससे उस प्ले लिस्ट में फोल्डर, सिंगल फाइल जोड़ने का विकल्प आता है। उनमें से एक को सिलेक्ट करें। इसके बाद उस फोल्डर को सेलेक्ट करें जिसमें गाने सेव हैं। फिर डायरेक्टरी पर टैप करें। इसके बाद कैटेगरी के पहले ऑप्शन में जाकर उस प्ले लिस्ट को सेलेक्ट करें जिसकी रिंगटोन सेट करनी है। ऐसा करके आप एक साथ कई रिंगटोन को सेट कर पाएंगे।

39 comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.