fbpx
Now Reading:
मिल ही गयी केजरीवाल की चोरी हुई WagonR, अंदर मिला खतरनाक हथियार
Full Article 2 minutes read

मिल ही गयी केजरीवाल की चोरी हुई WagonR, अंदर मिला खतरनाक हथियार

arvind-kejriwal-car-found-at-ghaziabad-mohan-nagar

arvind-kejriwal-car-found-at-ghaziabad-mohan-nagar

एक हफ्ते से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल चर्चा में आ गये हैं लेकिन इस बार अपने किसी बयान को लेकर नहीं बल्कि अपनी कार की वजह से. दरअसल केजरीवाल की नीली रंग की वेगनआर कार चोरी हो गयी थी जिसे अब बरामद कर लिया गया है. यह कार गाजियाबाद पुलिस ने मोहननगर से बरामद की है. लेकिन कार मिलने के बाद इसके अन्दर से कुछ ऐसा मिला है जिसे देखकर पुलिस को भी हैरानी हो गयी.

Related Post:  किराएदारों को केजरीवाल का तोहफा, Electric Bill में राहत का ऐलान

जब पुलिस ने ये कार बरामद की तो इसमें से एक तलवार मिली जिसे देखकर सभी हैरान रह गये. बता दें कि चोर ने केजरीवाल की नीली वैगनआर कार पर ही गुरुवार को हाथ साफ कर दिया था. वह भी दिल्ली सचिवालय के बाहर से. हैरानी की बात यह थी कि चोर दिनदहाड़े मुख्यमंत्री दफ्तर के बाहर से ही कार ले उड़ा और सुरक्षा के सारे इंतजाम धरे रह गए. चोरी की ये वारदात गुरुवार दोपहर दो बजे के आसपास हुई. चोरी की रिपोर्ट आईपी स्टेट थाने में दर्ज कराई गई थी.

Related Post:  दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लूट के इरादे से घर में घुसे लूटेरों ने पकड़े जाने पर चलाई गोली, 2 की मौत, एक घायल

इसके बाद पुलिस दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार की तलाश में मेरठ तक पहुंच गई थी. आपको बता दें कि मेरठ का सोतीगंज बाजार चोरी की गाड़ियों को तोड़कर और उनके पुर्जे अलग-अलग करने के लिए बदनाम है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.