fbpx
Now Reading:
कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर गए, लवली और माकन के छोले भटूरे
Full Article 3 minutes read

कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर गए, लवली और माकन के छोले भटूरे

congress hunger protest flop because of arvinder singh lovely and ajay makan

congress hunger protest flop because of arvinder singh lovely and ajay makan

देश में दलितों की बिगडती हुई हालत को देखते हुए कांग्रेस पार्टी ने सोमवार को राजघाट पर अनशन कर रही है. इस कार्यक्रम का नेतृत्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी कर रहे हैं लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमें कांग्रेस के कुछ जाने माने नेता अनशन से पहले छोले भटूरे खाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह तस्वीर बीजेपी के दिग्गज नेता मदनलाल खुराना के बेटे हरीश खुराना ने पोस्ट की है. इस तस्वीर में दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन, हारून युसूफ और हाल में बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली छोटे-भटूरे खाते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है.

इस तस्वीर के साथ हरीश ने ट्वीट कर कहा, ‘वहां हमारे कांग्रेस के नेता लोगों को राजघाट पर अनशन के लिए बुलाया है और खुद एक रेस्तरां में बैठकर छोले-भटूरे के मजे ले रहे हैं. सही बेवकूफ बनाते हैं.’
इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर आने के बाद फोटो में दिख रहे कांग्रेसी नेता अरविंदर सिंह ने यह माना कि वह सुबह में नाश्ता कर रहे थे और यह तस्वीर तभी ली गयी थी.

लेकिन इस तस्वीर पर लवली ने सफाई पेश करते हुए कहा है कि यह बीजेपी असल मुद्दे से जनता का ध्यान भटका रही है. उन्होंने कहा, ‘उपवास सांकेतिक था और इसका समय साढ़े 10 बजे के बाद था. ऐसे में हम सुबह में क्या कर रहे थे और क्या नहीं उससे किसी और क्या मतलब है?’ इस बीच दिल्ली बीजेपी चीफ मनोज तिवारी ने कांग्रेस नेताओं के इस फोटो पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं को कुछ देर भी भूखा नहीं रहा जाए.

Read Also: दलित मुद्दे पर राहुल गांधी का उपवास विवादों में, लौटाए गए टाइटलर और सज्जन

बता दें कि कांग्रेस पार्टी देश के दलितों के ऊपर किए जा रहे उत्पीड़न की वजह से आज सभी कार्यालयों में अनशन अभियान चला रही है और इसी कार्यक्रम के बाद सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने लगी जिसने कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.