fbpx
Now Reading:
जल्द ही सीएम बनेंगे तेजस्वी! लालू बोले- मैं और नीतीश कुमार दोनों अब बूढ़े हो रहे हैं

जल्द ही सीएम बनेंगे तेजस्वी! लालू बोले- मैं और नीतीश कुमार दोनों अब बूढ़े हो रहे हैं

lalu prasad yadav, tejasvi yadav, nitish kumar, biharतेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के मुद्दे ने बिहार की राजनीति में हलचल मचा दिया है. राबड़ी देवी के बाद अब लालू यादव ने भी इशारों-इशारों में बता दिया है कि तेजस्वी सीएम बन सकते हैं. इस मुद्दे पर लालू यादव ने कहा है कि मैं और नीतीश कुमार, दोनों अब बूढ़े हो रहे हैं, हम कितने दिन चलेंगे? यही समय है, जब यूथ को जिम्मेदारी लेनी होगी.

गौरतलब है कि तेजस्वी के सीएम बनाने को लेकर चर्चा उस समय शुरू हुई, जब बीते गुरुवार को राबड़ी देवी ने कहा था कि अगर जनता चाहेगी, तो तेजस्वी सीएम बनेंगे. डेमोक्रेसी में जनता ही मालिक है. राबड़ी ने कुछ राजद विधायकों की तेजस्वी को सीएम बनाए जाने की मांग के समर्थन में यह प्रतिक्रिया दी थी. राबड़ी के इस बयान के बाद बिहार की सत्ताधारी गठबंधन पार्टियों के बीच जुबानी जंग तेज हो गई.

जेडीयू और कांग्रेस ने राबड़ी के इस बयान पर आपत्ति जताई. जेडीयू नेता श्याम रजक और संजय सिंह ने आरजेडी नेताओं की मांग को नजरअंदाज करते हुए कहा, नीतीश कुमार की लीडरशिप को लेकर कोई सवाल नहीं है. नीतीश महागठबंधन के नेता हैं और पूरी क्षमता के साथ राज्य के डेवलपमेंट के लिए काम कर रहे हैं. हालांकि विवाद बढ़ने के बाद राबड़ी ने बाद में यह कहा कि नीतीश ही महागठबंधन के नेता हैं. अभी ये लोग बच्चे हैं, लेकिन भविष्य इनका है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.