fbpx
Now Reading:
एयरपोर्ट पर अपनी होने वाली दुल्हनिया से मिले तेज प्रताप यादव
Full Article 2 minutes read

एयरपोर्ट पर अपनी होने वाली दुल्हनिया से मिले तेज प्रताप यादव

tej pratap yadav met her Fiancee aishwarya rai

tej pratap yadav met her Fiancee aishwarya rai

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और इस बात का खुलासा हाल ही में हो चुका है और उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय की भी तस्वीर सोशल मीडिया पर आ चुकी है और अब एक नई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव अपनी होने वाली दुल्हनिया के साथ नज़र आ रहे हैं.

जी हाँ इस तस्वीर में तेजप्रताप यादव और उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ उनके घरवाले भी नज़र आ रहे हैं. बता दें कि पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को तय हुई है और उससे पहले 18 अप्रैल को पटना में उनकी सगाई की रस्में निभाई जाएंगी. बता दें कि तेज प्रताप की होने वाली पत्नी बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती हैं साथ ही वो आरजेडी विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बड़ी बेटी हैं.

पिछले हफ्ते तेज प्रताप यादव की शादी की खबर आने के बाद से ही ऐश्वर्या राय की तस्वीरें सामने आने लगी. शादी के खुलासे के बाद अब तक तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की साथ में तस्वीर सामने नहीं आई थी, मगर अब ऐसा हो गया है. दरअसल, पिछले हफ्ते तेज प्रताप यादव की शादी की खबर लीक होने के बाद वह दिल्ली रवाना हो गए थे, जहां पर उन्होंने एम्स जाकर अपने पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी और उनका आशीर्वाद लिया था.

Read Also: कांग्रेस के मंसूबों पर पानी फेर गए, लवली और माकन के छोले भटूरे

माना जा रहा है कि 18 अप्रैल को तेज प्रताप की सगाई के दौरान लालू प्रसाद पटना में मौजूद नहीं होंगे और इसी वजह से सगाई से पहले वह दिल्ली गए थे और पिता का आशीर्वाद लिया. पिता का आशीर्वाद लेने के बाद तेज प्रताप कल वापस पटना लौट आए. मगर पटना एयरपोर्ट पर ही तेज प्रताप यादव की मुलाकात उनकी दुल्हनिया से हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.