fbpx
Now Reading:
जल्द दिखेगा साइडइफेक्ट: तेजस्वी
tejasvi yadav political news

tejasvi yadav political news

अमित शाह के पटना दौरे को लेकर बिहार में राजनीति काफी गरमा गई है। आरजेडी और कांग्रेस अमित शाह के इस दौरे को लेकर हमले बोल रहे हैं। लालू प्रसाद के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश और अमित शाह के मुलाकात पर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बाद अमित शाह के इस दौरे का साइडइफेक्ट कुछ दिनों बाद दिखेगा। तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को नीतीश कुमार का अजीज साथी बताया और कहा कि दोनों की अंदरखाने 18 वर्षों से दोस्ती है, लेकिन ऊपर से दोनों बनावटी विरोध प्रकट करते हैं।

तेजस्वी ने कहा कि दोनों नेताओं को शीर्ष मुलाकात के दौरान भाजपा अध्यक्ष को जदयू की और से स्पष्टीकरण दिया जाएगा कि उसने जून 2010 में नरेंद्र मोदी का भोज अंतिम वक्त में क्यों रद किया था।

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर पटना आ रहे हैं। संपर्क फाॅर समर्थन कार्यक्रम के तहत अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। सूत्रों के मुताबिक 2019 लोकसभा चुनाव में सीटों के तालमेल को लेकर दोनों दलों के बीच प्रारंभिक बातचीत भी शुरू की जायेगी। माना जा रहा है कि चर्चा के दौरान शाह जदयू से उसके मजबूत जनाधार वाले क्षेत्र सीमांचल की संसदीय सीटों पर ज्यादा फोकस करने का आग्रह करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.