fbpx
Now Reading:
आखिर तेजस्वी यादव को कौन देना चाहता है खाने में जहर
Full Article 2 minutes read

आखिर तेजस्वी यादव को कौन देना चाहता है खाने में जहर

who wants to kill tejasvi yadav

who wants to kill tejasvi yadav

विधानसभा में तेजस्वी यादव ने नितीश सरकार पर संगीन आरोप लगाए हैं जिसके बाद राजनीति के गलियारों में हलचल मच गयी है. बता दें कि उन्होंने आरोप लगाया है कि सर्किट हाउस में उनपर नज़र राखी जा रही है साथ ही में उनका फोन भी टैप किया जा रहा है. तेजस्वी ने ट्वीट कर ये सारे आरोप लगाए हैं साथ ही यह भी कहा है कि उनके खाने में जहर मिलाने की भी कोशिश की जा रही है.

Related Post:  बिहार : भीषण बारिश से अब तक 29 की मौत, सोमवार को भी कई जिलों में बारिश का अलर्ट जारी

तेजस्‍वी ने कहा कि नीतीश कुमार ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ को मिल रहे अपार जनसमर्थन से घबराकर बौखलाहट में है। नीतीश सरकार द्वारा गंभीर साज़िश की जा रही है। तेजस्‍वी ने कहा कि उनके भाई, मां, बहनों, जीजा व पिता के समधियों को भी नहीं छोड़ा जा रहा। सीबीआइ, ईडी व आइबी, सभी उनके परिवार के खिलाफ जांच कर रहे हैं, जबकि सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला व अन्य की जांच नहीं हो रही है।

Read Also: विवाद के बाद रद्द हुआ कनाडाई प्रधानमंत्री के डिनर में खालिस्तान समर्थक का आमंत्रण

Related Post:  बिहार बाढ़ पर सियासी घमासान : गिरिराज ने दी नीतीश को नसीहत, बोले ताली सरदार को तो गाली भी सरदार को

तेजस्‍वी ने कहा कि देश जानता है नीतीश कुमार अलोकतांत्रिक प्रवृति के नकारात्मक एवं अवसरवादी व्यक्ति है जो विरोधियो को निपटाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते है। यह समझ मे नही आ रहा है एक 28 वर्ष के नौजवान ने उनका क्या बिगाड़ा है? उल्टा उन्होंने हमारे सहयोग से बहुमत प्राप्तकर जनादेश की डकैती की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.