fbpx
Now Reading:
RSS नेता की भतीजी की मुस्लिम लड़के से शादी, सोशल मीडिया पर RSSऔर BJP पर भड़के लोग कहा लव जिहाद
Full Article 3 minutes read

RSS नेता की भतीजी की मुस्लिम लड़के से शादी, सोशल मीडिया पर RSSऔर BJP पर भड़के लोग कहा लव जिहाद

RSSनेता और BJP के राष्ट्रीय महासचिव रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता की शादी सोशल मीडिया पर सुर्खियाँ बटोर रही है. जहां एक तरफ इस शाही शादी में बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता नज़र आये वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों ने RSSऔर BJP पर दोहरे चरित्र का आरोप लगाते हुए जमकर तंज कसे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक BJP नेता रामलाल की भतीजी श्रेया गुप्ता ने रविवार को गोरखपुर के फैजान करीम नाम के एक मुस्लिम युवक के साथ शादी कर ली. इस मौके पर योगी सरकार के कई मंत्री भी नज़र आये. उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी, केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे थे.

वहीं एक BJPनेता की भतीजी की मुस्लिम युवक से शादी करने की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया. लोगों ने RSSऔर BJPपर दोहरे चरित्र का आरोप लगाते हुए जमकर तंज कसे. इसके साथ ही कुछ लोग इसे लव जेहाद कहते हुए भी नज़र आये. हालांकि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे उनका निजी मामला बताते हुए लव जेहाद कहने पर ऐतराज भी जताया है.

गौरतलब है कि RSSऔर BJP एक हिंदूवादी संगठन के तौर पर जानी जाती हैं. ऐसे में संगठन से जुड़े बड़े नेता जो की RSSके लिए प्रचारक भी रह चुकें हैं, उनकी भतीजी के एक मुस्लिम युवक से शादी करने की खबरें जैसे ही बाहर आई तो सोशल मीडिया यूजर्स ने इसे लपक लिया और RSS-BJP पर जमकर तंज कसे.

Input your search keywords and press Enter.