fbpx
Now Reading:
फर्जी रजिस्ट्रेशन में सनी लियोन ने किया टॉप अब जागा प्रशासन- कराई FIR
Full Article 3 minutes read

फर्जी रजिस्ट्रेशन में सनी लियोन ने किया टॉप अब जागा प्रशासन- कराई FIR

बिहार में अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम पर जूनियर इंजीनियर पद के लिए आये फर्जी आवेदन के मामले में लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण विभाग (पीएचईडी) दो दिन बाद जागा और गुरुवार को शास्त्री नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी। शुरुआत में मीडिया से बातचीत में विभाग ने कहा कि हो सकता है सनी लियोनी के नाम की कोई महिला ने आवेदन किया हो, जिसपर मीडिया में खबरें भी बनी लेकिन विभाग ने जब आवेदक की जगह अभिनेत्री सनी लियोनी की तस्वीर देखी तो वह हरकत में आया। आनन-फानन में जांच शुरू हुई और गुरुवार को विभाग ने शास्त्रीनगर थाने में प्राथमिकी करायी गई।

Related Post:  खेत में मिला खजाना, ग्रामीणों में मची लूटने की होड़

आवेदन में आवेदक ने दिया है खुदका मोबाइल नंबर

आवेदक ने मोबाइल नंबर भी आवेदन में दिया है। चौथी दुनिया के संवाददाता ने जब बात की तो पता चला की वो नंबर खुद आवेदक का है जिसने शनी लियोन के नाम से फर्जी आवेदन किया था लेकिन न तो वह अपना नाम-पता बता रहा है, न ही उसे एफआईआर का भय है। कहता है एफआईआर हो गया तो क्या हुआ, मुझे परेशान मत करो, लेकिन उसे शायद ये पता नहीं है कि आईटी एक्ट में वो बुरी तरह फंसने वाला है।

Related Post:  बिहार में बारिश-बाढ़ से मरने वालों का आंकड़ा बढ़ा, अब तक 17 लोगों ने गंवाई जान

आईपी एड्रेस से पकड़ा जाएगा फर्जी आवेदक
हालांकि विभाग के सचिव जीतेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि आवेदन ऑनलाइन आया है। जिस भी कंप्यूटर से आवदेन दिया गया है, उसके आईपी एड्रेस से आवेदक जरूर पकड़ा जाएगा।

क्या है पूरा मामला

पीएचईडी ने संविदा पर जूनियर इंजीनियरों के 214 पदों पर नियुक्ति के लिए आवेदन निकाला था। 17 हजार 911 आवेदन आये। अंकों और कार्य अनुभव के आधार पर सॉफ्टवेयर ने सभी अभ्यर्थियों की औपबंधिक मेधा सूची तैयार की, जिसे पीएचईडी ने अपनी साइट पर जारी कर दिया। इस सूची में सन्नी लियोनी का नाम टॉप पर है। इस संबंध में विभाग के सचिव ने कहा कि अभ्यर्थियों की सूची बनाने के लिए विभाग ने सॉफ्टवेयर बनाया था। सॉफ्टवेयर के माध्यम से ही औपबंधिक मेधा सूची बनी है। इसमें कुछ भी मैनुअली नहीं किया गया है।

Related Post:  दबंगई दिखा रहे मंत्री पुत्र को गाड़ी से उतारकर लोगों ने पीटा; फिर पिस्टल की बट से किया घायल

इस मामले पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खुद किया ट्वीट
एक्ट्रेस सनी लियोनी ने खुद किया ट्वीट : हा-हा, मुझे बहुत खुशी हुई कि इतने अधिक अंक दिये गए

Input your search keywords and press Enter.