fbpx
Now Reading:
अनुष्का के प्यार ने कोहली को चमकाया

अनुष्का के प्यार ने कोहली को चमकाया

सर्च इंजन गुगल ने एक सर्वे कराया जिससे पता चला कि आखिरी समय पर धोनी का एशिया कप से बाहर होना और कोहली का कप्तानी पारी खेलते हुए शतक लगाना उनकी लोकप्रियता में इजाफा का कारण साबित हुआ. 

anu-with-kohaliभारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का शादी के बाद से ही भाग्य साथ नहीं दे रहा है. एक तरफ विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के साथ अफेयर के बाद भाग्य चमकता जा रहा है. विराट कोहली को न्यूजीलैंड के दौरे पर अनुष्का के साथ देखा गया था. वहीं से दोनों की अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई थीं. धोनी एशिया कप में चोट के कारण खेल नहीं सके और कोहली को एशिया कप के लिए कप्तान बना दिया गया. लगातार हार के बाद जहां धोनी की लोकप्रियता में गिरावट आई हैं, तो इंटरनेट पर कोहली के प्रशंसकों में इजाफा हुआ है.
सर्च इंजन गुगल ने एक सर्वे कराया जिससे पता चला कि आखिरी समय पर धोनी का एशिया कप से बाहर होना और कोहली का कप्तानी पारी खेलते हुए शतक लगाना उनकी लोकप्रियता में इजाफा का कारण साबित हुआ. अनुष्का शर्मा से कोहली के अफेयर की खबरों ने भी कोहली को धोनी से आगे निकलने में सहायता की है. कोहली कप्तानी के दौरान पिच पर धोनी ज्यादा आक्रामक दिखाई दिए और खिलाड़ियों में जोश भरने में धोनी से आगे दिखे. कैप्टन कूल धोनी से अलग कोहली हर मैदान पर अलग-अलग स्वभाव में दिखाई देते हैं. कोहली आक्रामकता के साथ-साथ मैच्योरिटी भी दिखाते हैं. अफगानिस्तान से मैच जीतने के बाद उन्होंने अपने सभी साथियों की सराहना की. ऐसा नहीं की धोनी अपने साथियों का साथ नहीं देते लेकिन उनका भाव थोड़ा अलग रहता है. विराट कोहली का मॉडलों की तरह लुक हैं, इससे भी इनकार नहीं किया जा सकता जिससे ऐड में भी उनका जलवा रहता है. अब यह आम हो चुका है वह हर मैच में हाफ सेंचुरी जरूर लगाते हैं. उनके प्रशंसक उनसे हर मैच में शतक की उम्मीद करते हैं. सबसे तेज 5000 रन बनाने से लेकर सबसे कम पारियों में 19 वनडे सेंचुरी जैसे वर्ल्ड रिकॉर्ड से उनकी छवि चमकती जा रही है.

Related Post:  धोनी ने पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ मनाया 38वां जन्मदिन, सहवाग ने कुछ यूं दी बधाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.