fbpx
Now Reading:
यह बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर 4th International & Thai Martial Arts Festival में दिखाएंगे अपना जलवा

यह बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर 4th International & Thai Martial Arts Festival में दिखाएंगे अपना जलवा

मुंबई: चौथा इंटरनेशनल एंड थाई मार्शल आर्ट गेम एंड फेस्टिवल थाईलैंड में 8 से 17 मार्च 2019 के बीच आयोजित किया जा रहा है. इस इवेंट की एक खासियत है कि इसमें दुनिया भर के 20 से अधिक देश हिस्सा ले रहे हैं, जिनमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी भाग लेंगे।

इस इवेंट में किक बॉक्सिंग और मार्शल आर्ट के अलावा कई खेलों की प्रतिस्पर्धा देखने को मिलेगी। भारत के लिए इसमें खुशी की बात यह है कि भारत से भी खिलाड़ी इस प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए जा रहे हैं. बॉलीवुड के चर्चित सेलिब्रिटी ट्रेनर ‘सैय्यद  मुदस्सर अहमद’ को भी इस आयोजन में हिस्सा लेने का न्योता मिला है.

सैय्यद के अलावा दो और भारतीय हैं, कासिम खान और सचिन पाटील इनके अलावा इनके कोच ज़ियाउद्दीन ख़तीब को भी थाई फेस्टिवल में निमंत्रण मिला है. जो वर्ल्ड किक बॉक्सिंग चैंपियन रह चुके हैं और जो मौजूदा समय में मशहूर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं.

 

आपको बताते चलें कि सैय्यद  मुदस्सर अहमदको चौथे इंटरनेशनल एंड थाई मार्शल आर्ट गेम्स एंड फेस्टिवल में प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए निमंत्रित किया गया है. आपको बता दें कि सैय्यद मशहूर बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड के सितारों को फिटनेस की ट्रेनिंग दी है

फिल्म के जाने-माने निर्देशक अनुराग बसु भी उनसे फिटनेस के गुर सिख चुके हैं.

मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान भी इन से ट्रेनिंग ले चुकी है.

मोहब्बतें गर्ल प्रीति झंगियानी भी इनकी इन से फिटनेस ट्रेनिंग ले चुकी हैं और बॉलीवुड की तमन्ना भाटिया भी इनसे फिटनेस  टिप्स लेती रहती हैं।

Input your search keywords and press Enter.