fbpx
Now Reading:
चैम्पियंस ट्रॉफीः BCCI का आदेश CoA जल्द करे टीम इंडिया का ऐलान

चैम्पियंस ट्रॉफीः BCCI का आदेश CoA जल्द करे टीम इंडिया का ऐलान

ICC Champions Trophy: Select Indian cricket team, CoA orders BCCIसुप्रीम कोर्ट की तरफ से अपॉइंट की गई कमिटी ऑफ एडमिनिस्ट्रेटर (सीओए) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को जल्द से जल्द चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का ऐेलान करने के लिए कहा है। चैम्पियंस ट्रॉफी 1 जून से इंग्लैंड में खेली जानी है। इससे पहले कमिटी को चैम्पियंस ट्राफी की टीम चुनकर ऐलान करना है.

टूर्नामेंट में आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं, इन आठ देशों को टीम का ऐलान करने के लिए 25 अप्रैल तक की डेडलाइन दी गई थी। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) और बीसीसीआई के बीच चल रहे विवाद के चक्कर में टीम इंडिया का ऐलान अभी तक नहीं किया गया। ऐसी भी खबरें आने लगी थीं कि भारत इस बार चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलेगा भी या नहीं।

Related Post:  सौरव गांगुली के जन्मदिन पर, जानिए उनसे जुड़े अनसुने किस्से

बुधवार को आईसीसी और बीसीसीआई के बीच विवाद सुलझने की खबर आई। सीओए ने बीसीसीआई के लिए जारी किए गए बयान में लिखा, ‘चैम्पियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया को खिताब बचाने की तैयारी के लिए पूरा समय मिलना चाहिए। जैसा कि आप जानते हैं कि चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया का चयन 25 अप्रैल तक होना था, जो अभी तक नहीं हो पाया है।

बीसीसीआई की सिलेक्शन कमिटी जल्द से जल्द टीम का ऐलान करे।’ बुधवार को मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि 8 या 9 मई को टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है। हालांकि सीओए के इस निर्देश के बाद टीम का चयन इससे पहले भी हो सकता है।

Related Post:  BCCI की नाराजगी के बावजूद IPL फाइनल से नहीं हटेंगे अंपायर नाइजेल लोंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.