fbpx
Now Reading:
IPL 2019: जैसे चेन्नई पहुँच कैप्टन कूल धोनी जमकर हुआ धमाल, देखें वीडियो
Full Article 2 minutes read

IPL 2019: जैसे चेन्नई पहुँच कैप्टन कूल धोनी जमकर हुआ धमाल, देखें वीडियो

IPL 2019 यानी इंडियन प्रीमियर लीग की तैयारियां शुरू हो गईं है। सभी टीमें अपने अपने तरीके से जीत का दावा कर रहीं हैं। इस बीच डिफेंडिंग चैंपियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंहधोनी  शुक्रवार को चेन्नई पहुँच चुके है। चेन्नई ने अपने कप्तान का एयरपोर्ट से लेकर होटल तक उनका जमकर स्वागत किया गया। धोनी की एक झलक पाने के लिए हर जगह भीड़ सी लग गई थी। धोनी ने एयरपोर्ट पर फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाई।

चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में इस बार कुछ खास बदलाव नहीं किए गए हैं, एक बार फिर फ्रेंचाइजी ने अपने सीनियर खिलाड़ियों पर दांव लगाया है। धोनी ग्रे टी-शर्ट और ऑरेंज कैप पहनकर चेन्नई पहुंचे। उनके साथ केदार जाधव और शार्दुल ठाकुर भी चेन्नई पहुंचे। सुरेश रैना, मुरली विजय और मोहित शर्मा जैसे बड़े नाम पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं और प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

Adhar udhar kedar is #Yellove Again and so is Shardhool Takkaru! #HomeSweetDen #WhistlePodu 💛🦁

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के 11वें सीजन में दो साल के बैन के बाद वापसी की थी। टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खिताब अपने नाम भी किया था। कप्तान धौनी के स्वागत का वीडियो चेन्नई सुपरकिंग्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

Input your search keywords and press Enter.