fbpx
Now Reading:
‘भारत’ के प्रोडूसर ने तोड़ी चुप्पी, प्रियंका चोपड़ा पर निकाली भड़ास
Full Article 2 minutes read

‘भारत’ के प्रोडूसर ने तोड़ी चुप्पी, प्रियंका चोपड़ा पर निकाली भड़ास

सलमान खान की फिल्‍म ‘भारत’ जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। फिल्‍म के धमाकेदार ट्रेलर के साथ-साथ दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं। फिल्‍म की रिलीज डेट जैसे-जैसे नजदीक आ रही है फिल्‍म को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं।प्रियंका चोपड़ा लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने ”स्काई इज द पिंक” फिल्म की शूटिंग खत्म की है प्रियंका के साथ फरहान अख्तर मुख्य भूमिका है।

इस फिल्म से पहले प्रियंका ने सलमान खान के साथ ”भारत” साइन की थी लेकिन 2 दिन की शूटिंग के बाद उन्होंने अचानक फिल्म छोड़ दी। जिसके बाद सलमान खान ने भी प्रियंका से नाराजगी जताई थी। अब करीब एक साल बाद  फिल्म ”भारत” के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री का बयान आया है।

अब इस बारे में प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बातचीत की है। फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने पिंकविला को बताया, “एक निर्माता के तौर पर मैं अक्सर चुनौतियों का सामना करता हूं। जो चीजें आप सुनते या देखते हैं वे भी उनमें से कुछ होती हैं।”

प्रियंका चोपड़ा के ”भारत” छोड़ने को लेकर फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बातचीत की है। अतुल अग्निहोत्री ने बताया कि फिल्म छोड़ने के बाद से अब तक प्रियंका ने उन्हें मैसेज तक नहीं किया है। उन्होंने यह भी बताया ली उन्हें यह बात सेट पर पता चली थी उनसे प्रीयंका चोपड़ा ने डायरेक्ट बात या कोई भी मैसेज नहीं किया है अब तक, उन्होंने इस बात को लेकर मीडिया के सामने नाराज़गी जताई ।

Input your search keywords and press Enter.