fbpx
Now Reading:
आखिर इस लड़की में ऐसा क्या है कि इसके लिए लगती है मर्दों की लम्बी लाइन
Full Article 2 minutes read

आखिर इस लड़की में ऐसा क्या है कि इसके लिए लगती है मर्दों की लम्बी लाइन

long que of men wnt to marry dis chineese girl, shocking reason

बहुत से लोग ऐसे होते हैं जीको ये दिक्कत होती है कि उन्हें शादी करने के लिए कोई अच्छी लड़की नहीं मिलती है. अगर ऐसा होता है तो लोग डिप्रेशन में चले जाते हैं और कई लोगों को तो यह बात अन्दर तक चोट पहुंचा देती है. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे शादी करने के लिए हर रोज़ सैकड़ों मर्दों की लाइन लगती है.

जी हाँ ये बिलकुल सच है. यह लड़की चीन की रहने वाली है जिसकी उम्र लगभग 27 साल है। लड़की का नाम जिनि चाउ है।  और यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है, ठीक 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है।

दरअसल चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाउ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया।  परेशान पिता ने जब इसकी वजह बेटी से पूछा की उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए। बेटी ने कहा की उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है।

इस बात से परेशान होकर लड़की के बिजनेसमैन पिता ने अपनी बेटी से शादी करने वाले लडके को 1200 करोड़ रूपये देने का भी ऐलान किया था. लेकिन कुछ लड़के तो सच्चाई जानकार भाग गए,  और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने सभी को रिजेक्ट कर दिया।  अब पिता को वापिस बेटी की शादी की फ़िक्र सता रही है.

1 comment

  • Mujhe toh aapki khabar jhuthi jyada lagti hai agar sach mein sachi hai toh kanha hai unke contact no. email id.
    if they really want someone convice her to marry to man i can do it.only one think maybe problem i don’t know chinease. i can speak in hindi & english. so i need to be translator to understand her chinease. if they really have trouble than send my contact info them so they can meet me & i can heel her for them. vishva 9782380536 nildrag@yahoo.in

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.