fbpx
Now Reading:
इस शख्स को महंगा पड़ा शराब पीना, पेट में हो गया बड़ा सा छेद
Full Article 2 minutes read

इस शख्स को महंगा पड़ा शराब पीना, पेट में हो गया बड़ा सा छेद

man gets hole in his stomach after drinking liquid nitrogen

नई दिल्ली : दिल्ली के एक शख्स को शराब पीना महंगा पड़ गया है. शराब पीने की वजह से इस शख्स के पेट में एक बड़ा छेद हो गया जिसके बाद आनन्उ फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पर उसका ऑपरेशन किया गया. यह मामला अपनी तरह का पहला मामला है जिसमें शख्स के पेट में छेद हो गया है.

जानकारी के मुताबिक़ यह शख्स शराब पीने के लिए बार गया हुआ था और उसने शराब का आर्डर दिया. लेकिन जब शराब आई तो उसमें से धुंआ निकल रहा था जिसे नज़रंदाज़ करते हुए शख्स ने ग्लास में मौजूद शराब एक झटके में गटक ली. इसके बाद तो शख्स का बुरा हाल हो गया.

जानकारी के मुताबिक़ इस शराब पीने के बाद इस शख्स को पेट में तेज़ दर्द होने लगा साथ ही वह सांस भी नहीं ले पा रहा था. बाद में हालत बिगड़ता देख इस शख्स को गुरुग्राम के एक नामी अस्प्ताल में भर्ती कराया गया. अस्पताल में डॉक्टर उसे सर्जरी के लिए ले गए तो पता चला कि उसके पेट में एक बड़ा गड्ढा हो गया है.

इस शख्स का की उम्र 30 साल बताई जा रही है. दरअसल जब शख्स ने शराब आर्डर की थी तो उसमें डेकोरेशन और तुरंत ठंडक के लिए लिक्विड नाइट्रोजन डाला गया था जिसकी वजह से शख्स के ग्लास से धुंआ निकल रहा था. लिक्विड नैत्रोगें काफी खतराक होता है और त्वचा के संपर्क में आने पर इसे नुक्सान पहुंचा देता है.

शायद इस शख्स को लिक्विड नाइट्रोजन के बारे में पता नहीं था तभी तो उसने अपने ग्लास का ड्रिंक एक झटके में पी लिया जिसकी वजह से उसके पेट में एक बड़ा सुराख हो गया. आपको बता दे कि लिक्विड नाइट्रोजन का तापमान -195.8 डिग्री सेल्सियस होता है ऐसे में आप खुद ही समझ सकते हैं कि इसे पीने से क्या हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Input your search keywords and press Enter.