fbpx
Now Reading:
प्रियंका गांधी के रोड शो में हुई चोरो की चांदी, जमकर उड़ाये मोबाईल फोन और नगदी
Full Article 2 minutes read

प्रियंका गांधी के रोड शो में हुई चोरो की चांदी, जमकर उड़ाये मोबाईल फोन और नगदी

लखनऊ में प्रियंका गांधी के रोड शो से कांग्रेस को कितना फायदा हुआ ये तो आगामी चुनावों में पता चलेगा. लेकिन प्रियंका के लखनऊ में आने से कुछ लोगों की चांदी जरुर हुई है.
रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ में चोरों ने प्रियंका गाँधी के रोड शो में उमड़ी भीड़ का फायदा उठाते हुए 50 से ज़्यादा मोबाइल फ़ोन पर हाथ साफ़ कर लिया. ये तो वो आकड़ें हैं जिनकी जानकारी पुलिस को मिली है.आशंका जताई जा रही है कि वास्तविक संख्या इससे कहीं ज्यादा है.

11 फरवरी 2019 को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए प्रियंका गांधी के रोड शो जबरदस्त भीड़ देखने को मिली थी. प्रियंका को देखने और सुनने के लिए लखनऊ की सडकों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था.
लखनऊ एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस के पार्टी मुख्यालय तक सड़क के दोनों तरफ सिर्फ़ लोग ही लोग नज़र आ रहे थे. तो ऐसे में चोर कहां पीछे रहने वाले थे. उन्होंने ने भी मौके का जमकर फायदा उठाते हुए प्रियंका गांधी के रोड शो में शामिल हुए नेताओं, कार्यकर्ताओं, और आम लोगों के मोबाईल फ़ोन और पर्स पर हाथ साफ़ कर लिया. हालांकि इस दौरान कुछ लोग कांग्रेस कार्यकर्ताओं के हत्थे भी चढ़ गए. जिन्हें पुलिस के हवाले कर दिया गया.

वहीं प्रियंका के रोड शो के दौरान जेब कटने और मोबाईल चोरी होने की शिकायत मिलने पर लखनऊ के सरोजनी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. बताया जा रहा है कि चोरों ने रोडशो में आम आदमी को तो लूटा ही लेकिन खास लोगों को भी नहीं बख्शा. जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रवक्ता जीशान हैदर, सहायक सिटी मजिस्ट्रेट और कुछ मीडियाकर्मी के भी मोबाईल और पर्स पर भी चोरो ने हाथ साफ़ किये हैं. मामले की जानकारी साइबर सेल को भी दे दी गई है और पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Input your search keywords and press Enter.