fbpx
Now Reading:
VIDEO: छाती पीट पीट कर रोए BJP विधायक, नरेंद्र मोदी से कहा “वापस लाओ पायलट अभिनंदन को वर्ना पाक को मिटा देंगे”
Full Article 2 minutes read

VIDEO: छाती पीट पीट कर रोए BJP विधायक, नरेंद्र मोदी से कहा “वापस लाओ पायलट अभिनंदन को वर्ना पाक को मिटा देंगे”

लखनऊ: अगर बात सैनिकों के पराक्रम की हो और बीजेपी उसका फायदा न उठाये शायद ये मुमकिन नहीं है। येदुरप्पा ने एयर स्ट्राइक के ज़रिए अपनी सीटें गिनवा दी तो मोदी जी ने बूथ कार्यक्रम कर सबसे अपनी वाहवाही करा ली। अब बचे छोटे मोटे विधायक और नेता तो भला पीछे कैसे रहेंगे उन्होंने भी ड्रामा शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया है और इस वीडियो में बीजेपी के एक विधायक छाती पीट पीटकर रोए जा रहे और मोदी जी को बता रहें की पायलट को पाकिस्तान से छुड़ा लाओ नहीं तो वो खुद पाकिस्तान को नक़्शे से मिटा देंगे

देखें वीडियो :

दरअसल पाकिस्तानी वायुसेना द्वारा भारतीय सीमा का उलंघन करने के बाद भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन ने उन्हें खदेड़ दिया था। इस बीच वो दुश्मनों के जाल में फंस गए और पाकिस्तान में उन्हें पकड़ लिया गया। बस बीजेपी विधायक विक्रम सिंह सैनी को अपनी राजनीति के लिए सही मौका लगा और वो विंग कमांडर अभिनंदन के पकड़े जाने पर फूट फूट कर रो पड़े। उन्होंने इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमे विधायक जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई कि पायलट को छुड़ाओ। अगर पाकिस्तान की हिरासत में पायलट अभिनंदन को खरोंच भी आई तो वो पाकिस्तान का नामोनिशान मिटा देंगे। भाजपा विधायक के ड्रामे का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है।

विक्रम सिंह सैनी खतौली विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक हैं। बुधवार को पाक में वायुसेना द्वारा हवाई हमले की कार्रवाई के दौरान भारत का पायलट विंग कमांडर अभिनंदन पकड़ा गया। पाकिस्तान की सेना ने पायलट से मारपीट करते हुए एक वीडियो भी जारी किया। इस वीडियो को देखकर विधायक विक्रम सिंह सैनी फूट-फूटकर रो पड़े। विधायक ने रोते रोते ही देशवासियों से भी कहा कि वो पीएम मोदी पर विश्वास रखें।

Input your search keywords and press Enter.