fbpx
Now Reading:
BIG BREAKING Live : मायावती जी देखिये अपने नेता को महिला के साथ क्या कर रहे हैं, बसपा नेता का बार बालाओं के साथ अश्लील डांस
Full Article 3 minutes read

मेरठ : महिला दिवस पर जहां देशभर में महिलाओं को सशक्त और मज़बूत बनाने की बात कही जा रही थी तो वहीं  एक पार्टी के एक नेता ने महिला के साथ ऐसी हरकत की है, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। नेता भी उस पार्टी का जिसकी मुखिया भी महिला हैं और जो हमेशा महिलाओं की लड़ाई लड़ने की ही बात करतीं हैं।

वीडियो मेरठ नगर निगम के वार्ड 3 से बसपा पार्षद राजू उर्फ राजकुमार सिंह का है। देखिए कैसे डांसर महिला को बाहों में लेकर नाच रहे हैं। उस पर रुपये भी लुटाए गए। महिला दिवस पर महिला उत्थान का इससे बढ़िया उदाहरण और क्या होगा।

=====

 

कैराना में एक पुलिस अधिकारी ने बुज़ुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के शामली से एक SI द्वारा बुजुर्ग महिला को पीटना का मामला सामने आया है। बुज़ुर्ग महिला कैराना कोतवाली में घरेलू विवाद को सुलझवाने के लिए आईं थी। लेकिन ड्यूटी पर मौजूद SI भानु प्रताप ने पहले महिला को गाली दीं और महिला को थप्पड़ मरा दिया। SI द्वारा बुजुर्ग महिला से की गई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

वीडियो में दरोगा महिला को समझा रहे हैं, और पारिवारिक विवाद को सुलझाने की कोशिश भी कर रहे हैं। लेकिन बुजुर्ग महिला की बात पर दरोगा भड़क जाते हैं। दरोगा ने पहले तो बुजुर्ग महिला को धमकाया फिर गुस्से में अपनी कुर्सी से खड़े होकर महिला के पास पहुंचे और बुजुर्ग महिला को उठाते हुए कुर्सी में लात मार दी, फिर महिला को थप्पड़ भी मार दिया। मौके पर महिला हेल्पलाइन की टीम भी मौजूद थी लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया।

 

अपने पिता की आत्मा के शान्ति के लिया हनुमान चालीसा का पाठ करा रहा है मुस्लिम विधायक, देखे वीडियो

अपने पिता दारा नवाब की आत्मा की शांति के लिए BJP MLC बुक्कल नवाब ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. बुक्कल नवाब का कहना है कि उनके पिता हनुमान जी के बड़े भक्त थे.

कौन हैं बुक्कल नक़ाब ?

बीजेपी मुस्लिम एमलसी हैं बुक्कल नवाब .
पहले भी हनुमान को मुसलमान बता चुके हैं बुक्कल नवाब .
गाय को राखी और मंदिर में घंटा चढ़ा चुके हैं बुक्कल नवाब .
अपने अनोखे अंदाज से अक्सर सुर्खियों में रहते है बुक्कल नवाब .
एक बार फिर सामने आया बुक्कल नवाब का हनुमान प्रेम .
कुडिया घाट पर क़िया हनुमान चालीसा .

Input your search keywords and press Enter.